यूपी में गाड़ी चलाने वाले जरूर पढ़ें योगी का ये आदेश, वरना फंस जाएंगे मुसीबत




नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम योगी आदित्यनाथ के बारे में जिन्होने उत्तरप्रदेश में ट्रैफिक नियमों में कुछ बदलाव किए है, जो आपको जरूर जानना चाहिए ।

समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस है, हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ में रविवार को मंडल की समीक्षा बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में बेपटरी हुई कानून व्यवस्था पर चिंता जाहिर करते हुए पुलिस अधीक्षकों को जमकर फटकार लगाई। इस दौरान सीएम ने कहा कि सभी पुलिस अधीक्षक या तो अपराध रोकें या कार्रवाई के लिए तैयार रहें। वहीं सीएम ने यातायात व्यवस्था की बदहाली पर भी चिंता जाहिर की साथ ही कहा कि बिना लाइसेंस और बिना हेलमेट पहने कोई भी वाहन चलाते मिले तो उस पर फौरन कार्रवाई की जाए।

इस बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वे या तो अपराध नियंत्रित करें या कार्रवाई के लिए तैयार रहें। वहीं सीएम ने 50 लाख से ज्यादा की लंबित परियोजनाओं को अभियान चलाकर पूरा करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही सीएम ने सड़क हादसे बढ़ने की समस्या पर चिंता जाहिर करते हुए कड़े निर्देश दिए कि अगर बिना लाइसेंस, बिना हेलमेट कोई भी वाहन चलाते मिले तो उस पर फौरन कार्रवाई करें।




मुख्यमंत्री ने कमिश्नरी सभागार में आजमगढ़, मऊ और बलिया जिले की समीक्षा के दौरान कहा कि संवाद वन-वे नहीं होना चाहिए। आमजन के साथ जनप्रतिनिधियों संवाद बनाए रखें ताकि लोग लखनऊ तक नहीं दौड़ें।

वहीं वे मऊ में वाहनों पर लाल एवं नीली बत्तियों के धड़ल्ले से किए जा रहे इस्तेमाल पर काफी  नाराज दिखे। उन्होने कहा कि समाज विरोधी एवं राष्ट्र विरोधी तत्वों की गतिविधियों पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए थानावार टॉंप-10 अपराधियों की सूची तैयार करें




आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।