कनाडा T-20 लीग में इतने रुपए में बिके युवराज सिंह, जानकर हैरान हो जाएंगे आप।




नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे युवराज सिंह के बारे में जिनकी कनाडा लीग में वापसी हुई है और कितने पैसों में उनकी बोली लगी है ।

समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस , हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



दोस्तों जानकारी के लिए बता दे कि 25 जुलाई से कनाडा में T20 लीग होने जा रही है जिसके लिए सभी छह टीमों का चयन हो चुका है. इस बार भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह भी इस लीग में हिस्सा ले रहे हैं. युवराज सिंह इस लीग में टोरंटो नेशनल्स की ओर से खेलते नजर आएंगे सभी को. लेकिन क्या आपको पता है कि इस लीग में खेलने के बदले युवराज सिंह को कितने पैसे मिलेंगे.


दोस्तों जानकारी के लिए बता दें कि इस लीग में खिलाड़ियों की बोली आईपीएल की बोली की तरह नहीं होती है. खिलाड़ियों को मार्की, गोल्ड तथा सिल्वर खिलाड़ियों के रूप में विभाजित किया गया है और सभी मार्की गोल्ड तथा सिल्वर खिलाड़ियों को एक समान पैसे ही मिलेंगे. हर टीम में तीन मार्की खिलाड़ी होंगे.





दोस्तों जैसा कि आप सबको मालूम है कि युवराज सिंह एक बहुत ही बेहतरीन खिलाड़ी हैं इस लीग में युवराज सिंह भी एक मार्की खिलाड़ी है कथा प्रत्येक मार्की खिलाड़ी को 1 लाख डॉलर यानी लगभग 70 लाख रुपए मिले है. इस लीग में कुल 18 मार्की खिलाड़ी हैं. जिनके नाम नीचे दिए गए हैं. दोस्तों इनमें से एक नाम युवराज सिंह का भी है जो कि बहुत ही अच्छे खिलाड़ी हैं और बहुत से रिकॉर्डिंग होने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने नाम किए हैं।

डेरेन सैमी, शाकिब अल हसन, कोलिन मुनरो, क्रिस लिन, ड्वेन ब्रावो, जेपी डूमिनी, क्रिस गेल, शोएब मलिक, आंद्रे रसेल, केन विलियमसन, बेन कटिंग, ब्रैंडन मैकुलम, युवराज सिंह, कीरोन पोलार्ड, जॉर्ज बैली, सुनील नारायण, थिसारा परेरा ये सभी मार्की खिलाड़ी है जिनको 70 लाख रुपए दिए गए हैं.



आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।