तैयार रहिए, बिहार में होने वाला है बड़ा खेल, ‘गुमशुदा’ तेजस्वी की है कारस्तानी




नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे तेजस्वी यादव के बारे में को शायद बिहार कि राजनीति को पलटने कि तैयारी में है ।

समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस है, हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



क्या बिहार की सियासत में कोई बड़ा खेल होने वाला है. और क्या ये खेल वो तेजस्वी यादव करने वाले हैं, जिनको पिछले कई दिनों से किसी ने देखा ही नहीं है. ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं, क्योंकिजन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव के बिहार से गायब रहने को लेकर बड़ा बयान दिया है.

पप्पू यादव के मुताबिक अंदर ही अंदर कोई बड़ा खेल चल रहा है और जल्द ही बिहार की राजनीति में बड़ा उलट- पुलट देखने को मिलेगा. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी भी नीतीश कुमार की तरह अकेले में आत्म मंथन कर रहे हैं.




पप्पू यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव के बारे में तो आरजेडी के लोग ही बता पाएंगे. आखिर अंदर ही अंदर क्या खेल चल रहा है. वो कहां गुटरगूँ कर रहे हैं. इन लोगों ने लालू की राजनीति को समाप्त करने की कोशिश की जा रहा है.

जाहिर है, पप्पू यादव बिहार की राजनीति के बड़े महारथी हैं. उनकी किसी भी बात को हल्के में नहीं लिया जा सकता. ऊपर से तेजस्वी का यूं गायब रहना भी सवाल तो पैदा करता ही है.



आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।