इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं स्टार क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह ?




क्रिकेट स्टार्स और स‍िनेमा जगत के र‍िश्ते हमेशा ही चर्चा में रहे हैं. लिस्ट बहुत लंबी है. अब इसमें एक और नया नाम जुड़ने जा रहा है. भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की बलखाती गेंदों पर अक्सर अच्छे अच्छे बल्लेबाज अपना विकेट गंवा बैठते हैं, लेकिन चर्चाओं की मानें तो मोहब्बत की पिच पर जसप्रीत बुमराह को किसी ने क्लीन बोल्ड कर दिया है. बुमराह का नाम साउथ की एक्ट्रेस अनुपमा परमेसवरन के साथ जोड़ा जा रहा है.रिपोर्ट्स के मुताब‍िक जसप्रीत बुमराह और अनुपमा परमेसवरन दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों के र‍िश्ते की खबरों को तब से चर्चा मिली जब से जसप्रीत बुमराह ने अनुपमा परमेसवरन को ट्व‍िटर पर फॉलो करना शुरू किया.




खास बात ये भी है कि जसप्रीत ने अब तक किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस को फॉलो नहीं किया है.अनुपमा परमेसवरन ने 2015 में मलयालम फिल्म प्रेमम से डेब्यू किया था. इसके बाद 2016 में तेलुगू फिल्म में डेब्यू किया. इन द‍िनों वो बतौर अस‍िस्टेंड डायरेक्टर Dulquer Salmaan के प्रोड्क्शन में काम कर रही हैं.





वैसे जसप्रीत बुमराह का नाम पहली बार किसी एक्ट्रेस से नहीं जुड़ा है. इससे पहले क्र‍िकेटर के राश‍ि खन्ना संग र‍िलेशन होने की खबरें आई थीं. हालांकि इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा था कि मैं बस ये जानती हूं कि बुमराह बहुत अच्छे प्लेयर हैं. इससे ज्यादा मैं उन्हें नहीं जानती हूं.बता दें वर्ल्ड कप 2019 में जसप्रीत बुमराह का शानदार प्रदर्शन जारी है. बुमराह इस पूरे विश्व कप में टीम इंडिया के स्पेशल फैक्टर माने जा रहे हैं. 25 साल के इस तेज गेंदबाज का जलवा दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में दिख चुका है.